विज्ञापन
विज्ञापन

जदयू के चार बागी विधायक पार्टी से निष्कासित

ब्यूरो/अमर उजाला, पटना Updated Mon, 03 Nov 2014 02:11 AM IST
four jd u member ousted.
ख़बर सुनें
जनता दल (यू) ने पार्टी के चार बागी विधायकों को दल से बाहर कर दिया है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने रविवार को पार्टी के चार विधायकों को दल से बाहर करने संबंधी एक पत्र भेजा है।
विज्ञापन
जिन विधायकों को जदयू ने पार्टी से बाहर किया है उनमें बाढ़ से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक समय करीबी रहे ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, महुआ के विधायक और शरद यादव के करीबी माने जाने वाले रवींद्र राय, छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू और घोसी के विधायक राहुल शर्मा शामिल हैं।

मालूम हो कि शनिवार को ही विधान सभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने चारों बागी विधायकों की सदस्यता समाप्त कर दी थी।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Crime Archives

यूपी: रामलीला मंच पर डांस करने को लेकर विवाद, गोलीबारी में किशोर घायल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रामलीला में डांस को लेकर लोगों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस दौरान रामलीला मंच पर तोड़फोड़ कर दी और फायरिंग भी हुई। फायरिंग करते समय छर्रा लगने से एक किशोर घायल हो गया...

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली की मांग को लेकर छात्र नेताओं का जोरदार हंगामा

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली की मांग को छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय के कैम्पस में जुलूस निकाला। इस दौरान पुलिसकर्मी और छात्र नेताओं में जमकर झड़प हुई।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree