सोनिया पर बोलकर फंसे बड़बोले गिरिराज, लग गया झटका

Harendra Singh Moral Updated Thu, 02 Apr 2015 06:30 PM IST
FIR filed against the giriraj kishore
ख़बर सुनें
अपने बड़बोले बयानों के चलते लगातार भाजपा और केन्द्रीय सरकार को मुश्किलों में डालते रहने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर इस बार सोनिया गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद फंसते नजर आ रहे हैं।
कांग्रेस अध्यक्षा पर अति विवादित टिप्पणी के बाद गिरिराज सिंह के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। नवादा से भाजपा सांसद गिरिराज के खिलाफ मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया गया था।

जिसमें उन पर सोनिया गांधी पर की गई टिप्पण को रंगभेद और महिलाओं के प्रति अपमानजनक बताते हुए केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ मुकदमा दायर करने की मांग की गई थी।

मुजफ्फरपुर में एक स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता की ओर से की गई शिकायत के बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।
आगे पढ़ें

क्या कहा था गिरिराज ने

RELATED

Spotlight

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen