विज्ञापन

इटावा में ट्रक ने नौ लोगों को रौंदा, आठ की मौत

ब्यूरो/अमर उजाला, इटावा Updated Mon, 01 Dec 2014 11:55 AM IST
9 Smashed in Truck Accident in Etawah; 8 Died
विज्ञापन
ख़बर सुनें
यूपी के इटावा में लगन चढ़ाकर हाथरस लौट रहे लड़की के नौ रिश्तेदारों को हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। इनमें से आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। कार पंचर हो जाने की वजह से सभी लोग रात के अंधेरे में हाईवे किनारे खडे़ थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक इन्हें रौंदता हुआ निकल गया।
विज्ञापन
रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मरने वालों में लड़की का भाई भी शामिल है। सभी हाथरस के रहने वाले थे। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख तथा घायल के परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की घोषणा की है।

हाथरस जिले के थाना सिकंदराराऊ के गांव नगला विजन निवासी महावीर सिंह की बेटी सुनीता की शादी अशोकनगर इटावा निवासी अनार सिंह के बेटे जितेंद्र कुमार यादव के साथ तय हुई थी। 29 नवंबर शनिवार को लगन कार्यक्रम था। कार्यक्रम भरथना रोड स्थित लक्ष्मण वाटिका में संपन्न हुआ।

रात 10:30 बजे लड़की पक्ष के सभी लोग अलग-अलग कारों से हाथरस के लिए निकले। आईटीआई चौराहे के पास स्थित डिवाइन लाइट स्कूल के पास उनकी सेंट्रो कार पंचर हो गई। कार का ड्राइवर गाड़ी को हाईवे किनारे खड़ा करके पहिया बदलने लगा। एक बोल्ट न खुलने पर वह आईटीआई चौराहे से मिस्त्री को बुला लाया।

इस बीच दूसरी कार से पहुंचे लोग भी हाईवे किनारे खड़े हो गए। वे बातचीत में मस्त थे कि तभी कानपुर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को रौंद दिया। इसके बाद चालक ट्रक को घटनास्थल से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

अचानक हुए हादसे से सभी अवाक

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

चाबहार परियोजना पर फिलहाल नहीं बहेगी नाराजगी की बयार  

ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंध के कारण भारत के लिए कूटनीतिक दृष्टि से बेहद अहम चाबहार परियोजना पर फिलहाल कोई असर नहीं पड़ेगा।

18 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree