ऑटो रिक्शा चालकों ने छोड़ा 'आप' का साथ

अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 26 Nov 2013 07:20 PM IST
विज्ञापन
Delhi, POSTER_WAR, NGO, AAP

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
आम आदमी पार्टी के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आप पार्टी पर पहले एक स्टिंग ऑपरेशन ने सवाल उठाया और उसके बाद दिल्ली के ऑटो रिक्शा चालकों ने केजरीवाल की इस पार्टी से अपना समर्थन वापस ले लिया है।
विज्ञापन

ऑटो के पीछे अब दिखेगा आप का विरोध
दिल्ली के ऑटो रिक्शा चालकों ने पार्टी से समर्थन वापस लेने की घोषणा करते हुए पूछा कि आखिर क्यों एक ऑटो ड्राइवर को टिकट देकर फिर वापस ले लिया गया। दिल्ली के सभी ऑटो ड्राइवरों ने एक साथ मिलकर अपने ऑटो के पीछे लगे आप पार्टी के समर्थन में लगे पोस्टर हटा कर उसके विरोध वाले पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं।
नए पोस्टर में लिखा है, ऑटो चालकों से धोखा! केजरीवाल ने ऑटो चालक भाग सिंह को कालकाजी से टिकट दिया, फिर छीन लिया, क्यों?aap poster protest

20 हजार पोस्टरों के साथ होगा विरोध
ऑटो ड्राइवरों के हितों के लिए काम करने वाली एनजीओ, न्यायभूमि के सचिव राकेश अग्रवाल ने शिकायती लहजे में कहा कि पार्टी ने अपने प्रचार के लिए ऑटो का उपयोग किया और विधानसभा चुनावों के लिए एक ड्राइवर को भी टिकट देना मुनासिब नहीं समझा, वो भी तब जब वह चुनाव लड़ना चाहता था।

राकेश अग्रवाल ने कहा कि आने वाले दिनों में हम 20 हजार पोस्टरों के जरिए यह बताएंगे कि कैसे अरविंद केजरीवाल ने हमारे से विश्वासघात किया है।

हालांकि पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भाग सिंह ने निजी कारणों से अपनी उम्मीदवारी से खुद को अलग किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us