विज्ञापन

गैंगरेप पीड़ित युवती के लिए सोनिया ने मांगी दुआ

नई दिल्ली/ब्यूरो Updated Fri, 28 Dec 2012 08:58 PM IST
delhi gangrape victim critical sonia says no happy new year greetings for congress
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दिल्ली में हुई दरिंदगी के खिलाफ भड़के जनता के गुस्से को देखते हुए शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि दोषियों को सजा दिलाने में देरी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह भी लोगों के साथ हैं।
विज्ञापन
सोनिया ने पीड़ित की सलामती की दुआ भी मांगी। उन्होंने नववर्ष की शुभकामना न देने की बात करते हुए नए साल का जश्न नहीं मनाने के संकेत भी दिए। वहीं, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी कहा कि दोषियों को जल्द सजा दिलाई जाएगी।

कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस के 127वें स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मीडिया से बात की। सोनिया ने पीड़ित के लिए दुआ मांगते हुए कहा कि हमारी एकमात्र इच्छा है कि वह ठीक होकर हमारे पास वापस आए।

उन्होंने कहा कि वह इस बार नए साल की शुभकामनाएं नहीं देंगी। उनका ध्यान युवती पर है, जो जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा देने की बात करते हुए कहा कि ऐसे अपराधियों को सख्त सजा देने में देरी नहीं होनी चाहिए। सोनिया कुछ भावुक भी दिखीं।

वहीं साथ में खड़े प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार दोषियों को जल्द सजा दिलाने पर काम कर रही है। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भी आने वाले दिनों में बड़े कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा, मेरी प्रार्थना बहादुर युवती के साथ है और उसका अच्छे से अच्छा इलाज किया जा रहा है।

केंद्र के कदमों की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय की पूर्व जज उषा मेहरा की अध्यक्षता में समिति बनाई है जोकि घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए इस मामले में हुई चूक का पता लगाएगी। सोनिया ने प्रधानमंत्री से काफी देर बात की।

बताया जाता है कि उन्होंने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे से भी इस मसले पर बैठक की। सूत्रों का कहना है कि शिंदे ने सोनिया को दिल्ली की कानून व्यवस्था और पीड़ित की सेहत के बारे में जानकारी दी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

किसान ने पेड़ से लटक कर दी जान

कर्ज में डूबे किसान ने रविवार की सुबह गांव सियरमऊ के बाहर पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गांव वालों ने शव फंदे पर लटकता देख परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी।

9 दिसंबर 2018

विज्ञापन

प्लेन में ‘डायमंड’ लगे देखकर चौंके लोग, जानिए असली हकीकत

डायमंड लगे  इस प्लेन को देखकर लोग चौंक गए हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, क्या है इसकी हकीकत जानिए

7 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election