मोस्ट वांटेड कार चोर को विधायक ने दिलाया VIP वाहन पास

टीम डिजिटल/अमर उजाला, दिल्ली Updated Tue, 07 Apr 2015 02:08 PM IST
Congress legislator Rumi Nath has landed in trouble for connection with most wanted car thieve.
ख़बर सुनें
देश के मोस्ट वांटेड कार चोर कहे जा रहे अनिल चौहान को विधानसभा वाहन पास दिलाकर कांग्रेस विधायक रुमी नाथ मुश्किल में फंस गई हैं।
शुक्रवार को असम के मोस्ट वांटेड कार चोर अनिल चौहान को गुवाहाटी पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिससे पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में कुख्यात कार चोर के तार कांग्रेस विधायक से जुड़े होने पर कांग्रेस को भी कारण बताओ नोटिस भेजा है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले राज्य की विधानसभा ने कांग्रेस विधायक को पहले ही नोटिस जारी कर मामले पर जवाब देने को कह चुकी है। विधानसभा के नोटिस में विधायक से कहा गया है कि वह सदन को इस बारे में बताएं कि उन्होंने एक अपराधी को हाई सुरक्षा वाले क्षेत्र में प्रवेश की अनुमति कैसे दिलाई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, विधानसभा सचिवालय ने कांग्रेस विधायक के कहने पर चौहान को कम से कम तीन बार विधानसभा का पास जारी किया था। हालांकि इस पर अभी अरोपी विधायक का कोई बयान नहीं आया है।
आगे पढ़ें

विधायक ने कार चोर को बताया अपना ड्राइवर

Recommended

Spotlight

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree