विज्ञापन
विज्ञापन

तेलंगानाः शिंदे और चिदंबरम पर धोखाधड़ी का केस

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 28 Jan 2013 03:44 PM IST
case of fraud registerd against chidambaram and shinde on telngana
ख़बर सुनें
तेलंगाना मुद्दे पर जारी आंदोलन ने सोमवार को नया मोड़ ले लिया। अलग राज्य गठन के मुद्दे पर लोगों को ठगने और धोखा देने के आरोप में आंध्र प्रदेश के रंगा रेड्डी की स्थानीय अदालत ने वित्तमंत्री पी चिदंबरम और गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 तहत केस दर्ज करने को आदेश दे दिया।
विज्ञापन
गौरतलब है कि 2009 में तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के नेता चंद्रशेखर राव के आमरण अनशन के बाद तत्कालीन गृह मंत्री चिदंबरम ने उनसे वादा किया था कि हम अलग तेलंगाना राज्य बनाने के लिए कदम उठाएंगे।

वहीं, वर्तमान गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भी नवंबर कहा था कि तेलंगाना राज्य के गठने के लिए केंद्र सरकार जल्द ही फैसला लेगी। इन बयानों को संदर्भ में रखते हुए कोर्ट ने एलबी नगर पुलिस स्टेशन को इन दोनों नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है।
विज्ञापन

Recommended

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट
vivo smartphone

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अमर उजाला के संपादक डॉक्टर इंदुशेखर पंचोली को मातृ शोक

प्रमुख साहित्यकार और शिक्षाविद डॉक्टर बद्रीप्रसाद पंचोली की धर्मपत्नी एवं अमर उजाला दिल्ली के संपादक डॉ. इंदुशेखर पंचोली की माताजी श्रीमती कमला पंचोली का बुधवार तड़के अजमेर में निधन हो गया। वे 80 वर्ष की थीं।

2 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

बिहार के सहरसा में आरजेडी की रैली में हाथापाई, मंच से सब देखते रहे तेजस्वी यादव

बिहार के सहरसा में राष्ट्रीय जनता दल की रैली में हंगामा और जमकर हाथापाई हुई। जिसके बाद पुलिस को हालात काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं तेजस्वी यादव मंच से ये सब देखते रहे।

13 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
)