विज्ञापन
विज्ञापन

'शाहरुख की सुरक्षा में सक्षम, पाक अपनी चिंता करे'

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 29 Jan 2013 11:12 AM IST
capable to provide security to shahrukh says rk singh
ख़बर सुनें
गृह सचिव आरके सिंह ने पाक गृहमंत्री रहमान मलिक के बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को सुरक्षा देने संबधी बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि भारत अपने नागरिकों की सुरक्षा करने में सक्षम में है। पाकिस्तान को शाहरुख खान की चिंता छोड़कर अपन नागरिकों की सुरक्षा की चिंता करनी चाहिए।
विज्ञापन
उन्होंने कहा कि अपने नागरिकों की सुरक्षा करना हमारा काम है। इस बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। हमें किसी नसीहत की जरूरत नहीं है।

पाक गृहमंत्री के बयान पर ऐतराज जताते हुए भाजपा प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने केंद्र सरकार से पाक उच्चायुक्त को बुलाने और इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया जताने को कहा है। भाजपा ने इस मुददे पर रहमान मलिक से माफी की मांग की है।

शिवसेना ने रहमान मलिक के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि पाकिस्तान राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और रहमान मलिक जितने सुरक्षित नहीं हैं, उससे ज्यादा सुरक्षित हिंदुस्तान में शाहरुख खान हैं।

पार्टी के मुखपत्र 'सामना' के संपादक प्रेम शुक्ला ने कहा कि पाकिस्तान में जब सेना की बंदूकें तन जाती हैं तो आसिफ अली जरदारी को भागने के लिए विमान तैयार करना पड़ता है। उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान को सुरक्षा दिए जाने की मांग कर पाक अंतरराष्ट्रीय बिरादरी में भारत को बदनाम करने की साजिश कर रहा है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने आउटलुक टर्निंग प्वाइंट्स नामक एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा था कि भारत में मुसलमान होने की कुछ समस्याएं भी हैं। उन्होंने ये बयान 9/11 के बाद मुसलमानों की स्थिति को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में दिया था।

उनके बयान का राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश में जमात-उद-दावा सरगना हाफिज सईद ने कहा कि शाहरुख चाहें तो पाकिस्तान में आकर रह सकते हैं और उन्हें यहां पूरी आजादी मिलेगी। इसके बाद शाहरुख के बयान पर विवाद होना शुरू हो गया। 

पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने ये कहकर कि भारत सरकार को शाहरुख खान को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए, इस विवाद को और हवा दे दी। राजनीतिक हलकों में शाहरुख से भी अपने बयान पर सफाई देने की मांग की जा रही है।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Crime Archives

यूपी: रामलीला मंच पर डांस करने को लेकर विवाद, गोलीबारी में किशोर घायल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रामलीला में डांस को लेकर लोगों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस दौरान रामलीला मंच पर तोड़फोड़ कर दी और फायरिंग भी हुई। फायरिंग करते समय छर्रा लगने से एक किशोर घायल हो गया...

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

कमलेश तिवारी हत्याकांड: शाहजहांपुर में दिखे कमलेश तिवारी के हत्यारे, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज

हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं। जिसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की है।

21 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree