विज्ञापन

बीजेपी का फर्जीवाड़ा, सीपीएम नेता को बना दिया पार्टी मेंबर

Avanish Pathakअवनीश पाठक Updated Sat, 04 Apr 2015 03:02 PM IST
bjp made cpm leader its party member
ख़बर सुनें
भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में रोजाना ही किसी ना किसी फर्जीवाड़े का खुलासा हो रहा है। ताजा मामला मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को भाजपा का सदस्य बनाए जाने का है।
विज्ञापन
मिस्ड कॉल देने वालों को सदस्य बना रही भाजपा ने ओडिशा के वरिष्ठ सीपीएम नेता जनार्दन पति को अपनी पार्टी का सदस्य बना डाला।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 22 मार्च को जनार्दन पति विशाखपट्टनम में होने वाली सीपीएम की पार्टी कांग्रेस की तैयारियों में व्यस्त थे, उसी समय उन्हें एक अंजान नंबर से फोन आया। पति ने उस फोन को रिसीव किया, उन्हें यह आशंका भी नहीं थी कि ये फोन उन्हें भाजपा का सदस्य बना सकता है।

रिसीव करते ही उन्हें वाइस मैसेज आया कि वह भाजपा के सदस्य बन चुके हैं। उन्होंने बताया कि वाइस मैसेज के जरिए उन्हें भाजपा का सदस्य भी बना लिया गया और सदस्यता का नंबर भी दे दिया गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

संदेश के जरिए सदस्यता नंबर भी दे दिया

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

6700 पीटीए शिक्षकों को झटका, कैबिनेट में नहीं हुआ कोई फैसला

नियमित शिक्षकों के बराबर वित्तीय लाभ मिलने की आस में बैठे 6700 पीटीए शिक्षकों को बड़ा झटका लगा है।

20 जनवरी 2019

विज्ञापन

पश्चिम बंगाल में ममता की महारैली, विपक्षी एकता की दिखेगी झलक

पश्चिम बंगाल में कोलकाता का बिग्रेड परेड ग्राउंड लोकसभा चुनावों के लिए विपक्षी एकता की सियासी पिच बनने जा रहा है। जहां से ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ महारैली का आगाज करेंगी।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree