विज्ञापन
विज्ञापन

भाजपा ने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना को नकारा

sachin yadavसचिन यादव Updated Wed, 05 Nov 2014 11:56 PM IST
bjp denied news of changes in rajasthan government.
ख़बर सुनें
राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की लगातार हो रही चर्चाओं को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने सिरे से नकार दिया है। हालांकि उन्होंने कहा कि इस तरह के संवेदनशील और बड़े मुद्दों पर आलाकमान फैसला करता है।
विज्ञापन
परनामी ने श्रीगंगानगर जिले में पत्रकारों से कहा कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के ट्विट के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि मोदी ने ट्विट किया था कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को हटाकर भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए।

इधर, परनामी ने उप चुनाव में भाजपा के खिलाफ आए नतीजों पर कहा कि इसे सत्त विरोधी लहर के नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए। उप चुनावों के परिणामों से सरकार के गठन पर कोई असर नहीं पड़ता। निकाय चुनावों में भाजपा उप चुनाव के परिणाम से खिलाफत करनेवालों के मुंह बंद कर देगी। विधानसभा और लोकसभा में ऐतिहासिक जीत हासिल करनेवाली भाजपा को उप चुनाव में चार में से तीन सीटें गंवानी पड़ी थीं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

हॉट एयर बैलून कम्पनी के खिलाफ एफआईआर

विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अमर उजाला के संपादक डॉक्टर इंदुशेखर पंचोली को मातृ शोक

प्रमुख साहित्यकार और शिक्षाविद डॉक्टर बद्रीप्रसाद पंचोली की धर्मपत्नी एवं अमर उजाला दिल्ली के संपादक डॉ. इंदुशेखर पंचोली की माताजी श्रीमती कमला पंचोली का बुधवार तड़के अजमेर में निधन हो गया। वे 80 वर्ष की थीं।

2 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree