बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

'घर वापसी' पर आजम खान का बड़ा बयान

Updated Wed, 31 Dec 2014 08:53 AM IST
विज्ञापन
azam attack on bjp and rss.
ख़बर सुनें
'भाजपा और संघ पहले मुख्तार अब्बास नकवी और सैयद शाहनवाज हुसैन की घर वापसी कराए। आगरा में जिन लोगों को घर वापसी करते दिखाया गया उनको कम से कम नए कपड़े तो पहनवा देते। धर्म परिवर्तन पर भाजपा और संघ पूरे देश में माहौल खराब कर रही है।' नगर विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आजम खान ने मंगलवार को धर्मांतरण के मुद्दे पर भाजपा और संघ को घेर कर कई कटाक्ष किए। आजम यहां कर्नलगंज में अपने दोस्त डब्लूएच फारूकी की पत्नी नजरुल सबा के निधन पर पुरसा देने आए थे।
विज्ञापन


उन्होंने कहा जहां पर भी कोई धर्मपरिवर्तन के नाम पर तनाव पैदा करेगा तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है। नैनी डीम्ड यूनिवर्सिटी में हमले का भी आरोप उन्होंने भाजपा और संघ पर ही लगाया। नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने और मंदिर बनवाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह भाजपा और संघ वालों के लिए मोअज्जिज( पूजनीय) हैं। उसका जहां चाहे मंदिर बनवाएं लेकिन किसी मंदिर को तोड़कर न बनवाएं।


राज्यपाल राम नाईक के उनके खिलाफ बयान देने के सवाल पर कहा कि वह महामहिम हैं उनके बारे में क्या बोल सकते हैं। आतंकवादियों को हवाई जहाज से कंधार छोड़ने भी भाजपा सरकार के ही मंत्री गए थे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

दुबई जाएंगे आजम खान

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X