विज्ञापन

केजरीवाल की हालत बिगड़ी, अनशन जारी

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 28 Mar 2013 10:34 AM IST
विज्ञापन
arvind kejriwal s fast enters six day
ख़बर सुनें
दिल्ली में बिजली और पानी के बढ़े हुए बिल के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल का अनिश्चितकालीन अनशन आज छठे दिन में प्रवेश कर गया। उनकी पार्टी के लोगों का कहना है कि केजरीवाल की हालत लगातार बिगड़ रही है।
विज्ञापन
पार्टी ने एक बयान में कहा है कि केजरीवाल का स्वास्थ बिगड़ता जा रहा है। चिकित्सा दल का कहना है कि उनका रक्तचाप 114..70 और नब्ज 74 तथा शर्करा की मात्रा 108 है। उनका वजन भी 65 किलोग्राम से घटकर 59.5 किलोग्राम हो गया है। उनके मूत्र में कीटोन की मात्रा 4प्लस है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि बिजली और पानी की बढ़े हुए बिल का भुगतान नहीं करने का संकल्प लेने वाले पत्र पर कल 82,726 लोगों ने हस्ताक्षर किए। हस्ताक्षर करने वालों की संख्या अब 2.69 लाख हो गई है। बयान में कहा गया है कि हस्ताक्षर वाले पत्रों को जल्द ही मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सौंपा जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us