विज्ञापन

शाह की नसीहत, 60 पार के नेता छोड़ दें राजनीति

Avanish Pathak Updated Sun, 15 Nov 2015 09:55 AM IST
Amit Shah says politicians should retire at 60, then clarifies
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बिहार चुनावों बाद भाजपा में बुजुर्ग नेताओं की ओर से उठ रहे विरोध स्वरों को खत्म करने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि 60 साल से अधिक उम्र के नेताओं को सक्रिय राजनीति खुद छोड़ देना चाहिए। हालांकि बयान पर पार्टी के भीतर ही कसमसाहट होने के बाद वह पलट गए ओर बोले की उन्होंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं।
विज्ञापन
शनिवार को चित्रकूट में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि 60 साल से अधिक उम्र के नेताओं को सक्रिय राजनीति खुद छोड़ देनी चाहिए और समाजसेवा में सक्रिय हो जाना चाहिए। इसके लिए उन्होंने नानाजी देशमुख का उदाहरण पेश किया।

शाह ने कहा कि नानाजी चाहते तो राष्ट्रपति बन सकते थे, लेकिन उन्होंने चित्रकूट को अपनी कर्मभूमि बनाते हुए समाज को नई दिशा देने का काम किया। उल्लेखनीय है कि भाजपा आला नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 65 और वित्त मंत्री अरुण जेटली 62 साल के हैं। हालांकि शाह 51 साल के हैं।  शाह चित्रकूट में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

भाजपा ने दी अमित शाह के बयान पर सफाई

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree