अंबानी ने मीडिया को भेजा नोटिस, भड़के केजरीवाल

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Fri, 25 Jan 2013 09:47 AM IST
विज्ञापन
ambani sent a notice to the media, raging kejriwal

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर मुकेश अंबानी पर निशाना साधा है। केजरीवाल का आरोप है कि अपने खिलाफ हुई प्रेस कांफ्रेंस का प्रसारण करने से नाराज मुकेश अंबानी ने कई मीडिया हाउस को नोटिस भेजा है। नोटिस के बहाने वे मीडिया पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
विज्ञापन


इस संबंध में पार्टी ने एक शिकायती पत्र भी अंबानी को भेजा है। गौरतलब है कि 31 अक्तूबर व 9 नवंबर को प्रेस कांफ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल और प्रशांत भूषण ने अंबानी के आर्थिक साम्राज्य पर कई खुलासे किए थे। समाचार चैनलों ने इसका प्रसारण किया था। केजरीवाल ने कहा है कि इन प्रसारणों से अगर मुकेश अंबानी की मानहानि हुई है तो नोटिस हमें भेजना चाहिए, न कि मीडिया को।


केजरीवाल ने मुकेश अंबानी को भेजे पत्र में लिखा है कि अंबानी चैनलों पर दबाव बानने की राजनीति कर रहे हैं। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल अपनी प्रेस क्राफ्रेंस में रिलायंस ग्रुप पर गैरकानूनी तरीके से सरकार पर दबाव डालकर गैस के दाम बढ़ाने का आरोप लगाया था।

केजरीवाल और उनके साथियों ने मुकेश अंबानी और उनके सहयोगियों का धन स्विस बैंकों में होने की बात कही थी। अंबानी के नाम लिखे पत्र में केजरीवाल ने कई सवालों की ओर भी इशारा किया है। अंबानी से पूछा है कि आप खुद ही बताइए कि आपकी मानहानि मैंने, प्रशांत भूषण ने या टीवी चैनलों ने की है या आपने खुद की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X