साली से इश्क लड़ाया तो जीजा ने दी प्रेमी को खौफनाक सजा

Harshit Gautam Updated Thu, 09 Apr 2015 08:52 PM IST
a man murdered by because of love in delhi
ख़बर सुनें
पड़ोस की लड़की से प्रेम करने की एक युवक को इतनी खतरनाक सजा दी गई कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। जी हां गाजियाबाद के युवक को दिल्ली बुलाकर उसकी हत्या करने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है।

पुलिस ने इस संबंध में दो नाबालिग समेत चार आरेपियों को दबोचा है। इन लोगों ने कार से कुचलकर सागर की हत्या कर दी थी। बाद में हादसे की शक्ल देने के लिए शव को साहिबाबाद मेन रोड पर फेंक दिया गया था।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव रजपुरा, लोनी निवासी राहुल (24) और इसके चचेरे भाई अंकुर (23) के रूप में हुई है। पुलिस की माने तो राहुल, सागर चौधरी उर्फ चुन्नू (20) की प्रेमिका का जीजा है।
आगे पढ़ें

प्रेमिका ने खोला राज कैसे हुई उसके प्रेमी की हत्या

Recommended

Spotlight

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree