बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

mahoba Updated Fri, 10 Nov 2017 10:52 PM IST
Without papers, the police caught 10 trucks full of sand and ballast
चेकिंग दौरान वाहनों की जांच करते थानाध्यक्ष - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
 
खन्ना (महोबा)। बिना कागजात बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रकों को सीज किया है। एक सप्ताह के अंदर थाना क्षेत्र में बिना कागजात व ओवरलोड 35 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है।

प्रशासन और विभाग अवैध खनन व ओवर लोडिंग पर शिकंजा कसने के लिए लगातार अभियान चला रही है। पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार वाहनों की चेकिंग से खलबली मची है। गुरुवार को प्रशासन ने यहां 38 ट्रकों को सीज किया था।

थानाध्यक्ष खन्ना अब्दुल रज्जाक ने टीम के साथ कानपुर रोड पर टोल प्लाजा के समीप चेकिंग अभियान चलाया। सड़क से गुजरने वाले ट्रकों को रोककर उनके कागजात जांचे गए। बालू व गिट्टी से भरे 9 ट्रक व एक ट्रैक्टर चालक कागजात नहीं दिखा सके।

जिस पर पुलिस ने सभी 10 वाहनों को सीज किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से बिना रायल्टी व ओवरलोड माल भरकर चलने वाले ट्रक चालकों में खलबली मची है।
थाना खन्ना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर 35 वाहनों के पकड़े जाने से माफियाओं में खलबली मची है।

Spotlight

Most Read

Crime Archives

नशे में धुत पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म

किशोरी के चीखने पर चाचा ने बचाया पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा, मुकदमा दर्ज, आरोपी पिता हुआ फरार

5 नवंबर 2017

Related Videos

VIDEO: बीजेपी विधायक की गंदी बात, देखिए पीछे मुड़कर क्या किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से सत्ता में आए हैं, देशभर में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि मोदी जी की पार्टी के विधायक को इससे कोई लेना-देना नहीं है। देखिए पीछे मुंह घुमाकर की जा रही उनकी ये हरकत पीएम मोदी को भी शर्मिंदा कर देगी।

19 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen