सुपरवाइजर को मजदूरों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

kannauj Updated Fri, 10 Nov 2017 11:16 PM IST

कन्नौज। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर लाइट फिटिंग करा रहे मथुरा की कार्यदायी संस्था के सुपरवाइजर को मजदूरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सुपरवाइजर ने तिर्वा कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
इसमें पांच मजदूरों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है

 एक्सप्रेस वे पर लाइटिंग के लिए मथुरा की आरईडब्ल्यू कंपनी को ठेका दिया गया है। शुक्रवार को सुपरवाइजर जीतेंद्र सिंह निवासी रामपलाखान थाना खैर, जनपद अलीगढ़ कई मजदूरों को लगाकर लाइट का काम करा रहा था।

बताया कि मजदूरों से सिंगल केबल को एक्सप्रेस वे पर अंडरग्राउंड डालने को कहा तो मजदूरों ने मना कर दिया। सुपरवाइजर के दोबारा कहने पर मजदूर गाली गलौज करने लगे। गालियां देने से मना करने पर गाजियाबाद निवासी ललित, बागल के साथ सहित तीन अज्ञात मजदूरों ने हमला बोल दिया और लात-घूसों से जमकर पिटाई की।

सुपरवाइजर जान बचाकर भागा तो मजदूरों ने फिर दौड़ा कर पकड़ लिया और पीटा। शोर मचाने पर कई लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह सुपरवाइजर को बचाया। जीतेंद्र सदर कोतवाली पहुंचा।

मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का होने से सदर कोतवाली पुलिस ने उसे तिर्वा कोतवाली भेज दिया, जहां उसने तहरीर दी। तिर्वा कोतवाली प्रभारी अमरपाल सिंह को कहना है कि वह कोतवाली में नहीं थे। किसी को शिकायती पत्र पीड़ित दे गया होगा। जानकारी करा कर मामले की जांच कराई जाएगी।

Spotlight

Most Read

Crime Archives

बिना कागजात पुलिस ने बालू व गिट्टी से भरे 10 ट्रक पकड़े

एक सप्ताह के अंदर थाना खन्ना में 35 वाहनों पर हुई कार्रवाई - पनवाड़ी क्षेत्र में लगातार अभियान से मची खलबली

10 नवंबर 2017

Related Videos

तो इस वजह से सलमान खान नहीं कर रहे हैं शादी, खुल गया राज!

सिंगर अंकित तिवारी ने कानपुर में पल्लवी शुक्ला से शादी कर ली और सलमान ने बताया, क्यों नहीं कर रहे शादी समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen