विज्ञापन

जवानों ने निकाला रूट मार्च, शांति संदेश

mahoba Updated Thu, 16 Nov 2017 12:10 AM IST
 रूट मार्च निकालते जवान
रूट मार्च निकालते जवान - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कलपहाड़ । नगर निकाय चुनाव को लेकर सीओ चौधरी रमेश चंद्र के नेतृत्व में नगर की प्रमुख सड़कों पर रूट मार्च किया। जिसमें लोगाें को भयमुक्त रहने का शांति संदेश दिया। कहा कि कोई व्यक्ति अफवाह व अराजकता न फैलाए इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी जाए, ताकि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।
विज्ञापन
सीओ के नेतृत्व में रूट मार्च में पनवाड़ी, महोब कंठ, अजनर, जैतपुर, कुलपहाड़ व महोबा की पुलिस शामिल रही। प्रमुख मार्गों में अचानक भारी पुलिस फोर्स व सायरन बजती गाड़ियां पहुंचने से आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में हड़कंप मचा रहा।

सीओ ने कहा कि जनता निर्भीक होकर मतदान करें। अपराधियों पर पुलिस की कड़ी नजर है। पुलिस ने शांति पूर्ण मतदान कराने को तैयार है। कोई भी प्रत्याशी अथवा समर्थक मतदाता को प्रलोभन देता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


प्रचार सामग्री में मुद्रक व प्रकाशक का नाम पता अनिवार्य
 महोबा (ब्यूरो)। जिलाधिकारी राम विशाल मिश्रा ने बताया कि निकाय चुनाव के दौरान कोई भी मुद्रक, प्रकाशक या कोई व्यक्ति बिना अपने नाम व पता के प्रकाशित नहीं करेगा। मुद्रण के अंतर्गत फोटो कापी भी जमा होगी। अभ्यर्थी और प्रिंटर्स द्वारा मुद्रित निर्वाचन प्रचार सामग्री के नमूने की एक प्रति जिला निर्वाचन कार्यालय महोबा में तीन दिवस के अंदर जमा करनी होगी। यदि कोई व्यक्ति इसका उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

कुएं में गिरकर किशोर की मौत के बाद बवाल

सदर तहसील परिसर स्थित सूखे कुएं में गिरकर किशोर की मौत हो गई। करीब एक घंटे तक फायर ब्रिगेड की टीम किशोर को निकालने में आनाकानी करती रही।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

एशिया कप 2018: हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ये हो सकती है 'हिटमैन' की प्लेइंग इलेवन

एशिया कप 2018 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज शाम टीम इंडिया हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अपना आगाज करेगी। ऐसे में एक नजर डालते हैं कि हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ रोहित किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।

18 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree