विज्ञापन

देहरादून: शातिर चेन लुटेरे की पुलिस को मिली दो दिन की रिमांड 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Thu, 10 May 2018 07:17 PM IST
karan shivpuri
karan shivpuri - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
चेन लूट के आरोप में पकड़े गए लुटेरे की पुलिस को दो दिन की रिमांड मिल गई है। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली ले जाने के लिए न्यायालय से पांच दिन की रिमांड मांगी गई थी। एसीजेएम प्रथम की कोर्ट ने पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए केवल एक मुकदमें में ही रिमांड मंजूर की है। शुक्रवार को पुलिस आरोपी को चेन बरामदगी के लिए ऋषिकेश लेकर जाएगी। 0
विज्ञापन
विज्ञापन
गौरतलब है कि बुधवार को पुलिस ने देहरादून की कई चेन लूट की घटनाओं का खुलासा किया था। इनके आरोप में एक शातिर लुटेरे करन शिवपुरी को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी करन शिवपुरी के खिलाफ देहरादून, बिजनौर और दिल्ली में कुल 35 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने इसके कब्जे से नेहरू कॉलोनी के रिंग रोड से लूटी गई महिला की चेन बरामद की थी। जबकि, बालावाला रायपुर और एक अन्य जगह की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिलें बरामद की गईं थी।

बालावाला की घटना में आरोपी का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है जिसमें वह घटना को अंजाम देता दिख रहा है। पुलिस ने बालावाला से लूटी गई चेन और दिल्ली में बेचे गए माल की बरामदगी के लिए न्यायालय से उसका पांच दिन का रिमांड मांगा था। इस पर न्यायालय ने पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए केवल बालावाला की घटना में लूटी गई चेन को बरामद करने के लिए ही सिर्फ दो दिन की रिमांड मंजूर की है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि शुक्रवार सुबह दस बजे से करन शिवपुरी की रिमांड शुरू होगी। इस दौरान उसे ऋषिकेश ले जाया जाएगा। 

फर्जी जमानतियों के सहारे आया था बाहर 
शातिर चेन लुटेरा करन शिवपुरी अपनी पैरवी भी शातिराना ढंग से कराता है। आरोप है कि उसने सहसपुर में दर्ज एक मुकदमें में अपनी जमानत भी फर्जी जमानतियों के सहारे कराई थी। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि इस मामले की भी जांच की जा रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि जमानतियों को किसके माध्यम से लाया गया था। जांच पूरी होने के बाद जमानतियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सीधी लड़ाई में कांग्रेस से हारी भाजपा, राममंदिर और धारा 370 पर जा सकती है वापस

कांग्रेस से सीधी लड़ाई में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हार के बाद भाजपा फिरसे राममंदिर और धारा 370 पर वापस लौट सकती है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर कोशिश करेगी कि चुनाव राहुल बनाम मोदी हो।

12 दिसंबर 2018

विज्ञापन

प्लेन में ‘डायमंड’ लगे देखकर चौंके लोग, जानिए असली हकीकत

डायमंड लगे  इस प्लेन को देखकर लोग चौंक गए हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, क्या है इसकी हकीकत जानिए

7 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree