मानव रचना इंटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता शुरू

ब्यूरो/अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Thu, 08 May 2014 08:04 AM IST
विज्ञापन
manav rachana inter sports competion starts

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
फरीदाबाद में मानव रचना इंटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता बुधवार से शुरू हो गई। प्रतियोगिता में टेबल टेनिस व बैडमिंटन के मुकाबले खेले गए। इसका आयोजन सेक्टर-14 स्थित मानव रचना स्कूल में किया गया।
विज्ञापन

टेबल टेनिस अंडर-10 लड़कियों के वर्ग में मानव रचना ने डीपीएस को 1-0 से हरा दिया। जबकि लड़कों के इसी वर्ग में पाथवे स्कूल ने मानव रचना गुड़गांव को हरा दिया। अंडर-12 में मानव रचना स्कूल ने गुड़गांव के श्रीराम स्कूल को हरा दिया। वहीं पाथवे स्कूल ने गुड़गांव के अमेटी स्कूल को हराया।
अंडर-14 लड़कियों के वर्ग में मानव रचना स्कूल सेक्टर-14 ने चार्मवुड मानव रचना स्कूल को हराया। वहीं डीएवी सेक्टर-37 ने गुड़गांव के डीपीएस को हराया। लड़कों के इसी वर्ग में मानव रचना सेक्टर-14 ने श्रीराम स्कूल गुड़गांव को हराया।
अंडर-10 बैडमिंटन प्रतियोगिता में विद्या मंदिर स्कूल ने केएल मेहता स्कूल को 21-15 से हरा दिया। एमवीएन अरावली स्कूल ने मानव रचना सेक्टर-21 को हराया। अंडर-13 वर्ग में डीपीएस स्कूल ने अग्रवाल पब्लिक स्कूल को हरा दिया। बिरला विद्या निकेतन ने मानव रचना चार्मवुड को हराया। अंडर-17 आयु वर्ग में बिरला विद्या निकेतन ने चार्मवुड स्कूल को हराया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us