Hindi News ›   Crime ›   teacher arrested on multiple sex charges with her underage student

नाबालिग छात्रों से बोली महिला टीचर-मैं जो करूं, किसी से मत कहना

amarujala.com, Presented by: देव कश्यप Updated Wed, 23 Aug 2017 11:17 PM IST
teacher arrested on multiple sex charges with her underage student
- फोटो : fox news
विज्ञापन
ख़बर सुनें

एक 38 साल के महिला अध्यापक को नाबालिग छात्रों के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानिए, कैसे बहलाती थी वो छात्रों को...



पेंसिल्वेनिया स्कूल के अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि हाई स्कूल के एक शिक्षक पर आठ गुनाहों का आरोप लगाया गया है जिसमें छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न भी शामिल है। 


डेली लोकल न्यूज के अनुसार, पोट्टाटाउन के ओवेन जे रॉबर्ट्स हाई स्कूल में अर्थ विज्ञान के शिक्षक मेलिसा बोनकोस्की पर गुरुवार को आठ अपराधों में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। इन आरोपों में  यौन उत्पीड़न के तीन मामले, नाबालिग के साथ गैरकानूनी संपर्क के तीन मामले और  नाबालिगों के साथ भ्रष्टाचार करने की एक और संचार सुविधा के आपराधिक उपयोग की एक आरोप शामिल हैं।

बोनाकोस्की कथित रूप से एक 16 वर्षीय छात्र के साथ जुनूनी बन गई और उसके साथ बात करने के लिए बर्नर फोन या प्रीपेड फोन का इस्तेमाल करने लगी। बोनकोस्की ने छात्र को मार्च में एक मैसेज लिखकर कहा कि मैं जो भी तुम्हारे साथ करती हूं उसे बाहर में किसी को नहीं बताना। इसके लिए मैं तुमसे प्रार्थना करती हूं।

टीचर ने जारी रखा फोन करना

बोनकोस्की ने पेंसिल्वेनिया राज्य के पुलिस दल को बताया कि उसने "बर्नर फोन का इस्तेमाल करने के लिए इसलिए सोचा था कि वह स्मार्ट हो, तो अधिकारी उसे वापस नहीं ढूंढ पायेंगे।

बोनकोस्की को गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश किया गया। बोनकोस्की ने अपने उपर खुद 80,000 डॉलर का बॉन्ड लगाया। अदालत के रिकॉर्ड के  मुताबिक, 1 दिसंबर, 2015 तक ये राशी उसने जमा किया था।

आरोप के अनुसार, बोनकोस्की ने कथित तौर पर एक किशोरी छात्र को उसे किस करने और उसके सिने को छूने की अनुमति दी थी।  काउंटी डिटेक्टिव क्रिस्टीन बीयलर को मिली शिकायत में छात्रा ने कहा कि उसे बोनकोस्की बार-बार मैसेज कर परेशान कर रही थी। 

शिकायत के मुताबिक, वह चिंतित थी कि अगर उसने किस करना बंद कर दिया तो वह घर नहीं जा पायेगी। छात्रा ने कहा कि वह बोनकोस्की के घर में सो गया था और दोनों ने मौखिक सेक्स के बारे में बात की थी। उन्होंने दावा किया कि, उन्होंने शिक्षक से संपर्क बंद करने की कोशिश की लेकिन उसने उसे फोन करना जारी रखा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00