लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Bank fraud: ED attaches assets worth Rs 204 crore to Gujarat company 

बैंक धोखाधड़ी: ईडी ने गुजरात की कंपनी की 204 करोड़ की संपत्ति अटैच की

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: अवधेश कुमार Updated Tue, 14 Jul 2020 05:16 AM IST
ed
ed
ख़बर सुनें
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित बैंक धोखाधड़ी मामले में गुजरात की कंपनी की 204 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की है। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम कानून के तहत अहमदाबाद और सूरत में एर्डोर समूह की संपत्ति को अटैच किया है। समूह पर बैंक ऑफ इंडिया के नेतृत्व वाले बैंकों से 480 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

 
जानकारी के मुताबिक, ईडी ने अहमदाबाद के थालतेज में एसजी हाईवे पर एक कॉमर्शियल ऑफिस, सेटेलाइट एरिया में एक आवासीय प्लॉट, अंबाली में पांच फ्लैट, गोकुल धाम में 17 आवासीय प्लॉट, बोडकदेव में चार दुकानें और आश्रम रोड में एक दफ्तर को अटैच किया है। इसके अलावा सूरत में गैर कृषि भूमि को भी अटैच किया है। 


इनकी कीमत 204.27 करोड़ रुपये है। ईडी ने कंपनी और उसके निदेशकों के खिलाफ सीबीआई के छह एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00