सपा विधायक की आईडी से भाजपा नेत्री को अश्लील कमेंट

ब्यूरो/अमर उजाला, गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर खीरी) Updated Wed, 27 Jul 2016 04:11 AM IST
विज्ञापन
bad comment to bjp lady mla from the ID of sp mla

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
सपा विधायक विनय तिवारी के नाम वाली फेसबुक एकाउंट से भाजपा नेत्री डा. प्रीति वर्मा के फेसबुक एकाउंट पर अश्लील टिप्पणी और अश्लील वीडियो टैग किए गए हैं। इससे राजनीतिक हल्के में सनसनी मची हुई है। सोमवार रात को फेसबुक पर इन टिप्पणियों को देखकर डा. प्रीति समर्थकों संग कोतवाली पहुंची और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।
विज्ञापन

तहरीर के अनुसार में डॉ. प्रीति बीजेपी गोला के नाम की उनकी फेसबुक आईडी पर विनय तिवारी नाम के फेसबुक एकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनके संबंध में अशोभनीय और भड़काऊ टिप्पणी की गई है। नारी सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली इस टिप्पणी से वह बेहद आहत हैं। एक समुदाय को गाय का मांस न खाने देने पर आईएसआईएस से मरवाने की धमकी भी दी गई है।
सूचना पर विधायक विनय तिवारी बिजुआ में आयोजित कार्यक्रम छोड़कर कोतवाली पहुंचे और फेसबुक एकाउंट को फर्जी बताते हुए बदनाम किए जाने की साजिश बताया। उन्होंने भी अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है कि फेसबुक पर उनकी फर्जी आईडी बनाकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है।
फर्जी एकाउंट में उनके नाम की स्पेलिंग तिवारी में वी के बजाए डब्ल्यू लिखा गया है। लिखापढ़ी में विधायक की तहरीर पर सोमवार रात साढ़े आठ बजे और भाजपा नेत्री की तहरीर पर रात करीब नौ बजे अज्ञात के खिलाफ अश्लील टिप्पणी, धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और भड़काने के साथ आईटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

क्या है प्रतिक्रिया

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us