विज्ञापन

'बंटी और बबली 2' मिलते ही एमसी शेर की निकल पड़ी, अब मिली 'रईस' के निर्देशक की फिल्म

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Sun, 22 Dec 2019 11:08 AM IST
विज्ञापन
siddhant chaturvedi
siddhant chaturvedi - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
सिनेमा जगत में एक दमदार परफॉर्मेंस कलाकार की किस्मत बदलने के लिए काफी होती है।  इसी का जीता जागता उदाहरण हैं सिद्वांत चतुर्वेदी। इस साल रिलीज हुई फिल्म 'गली ब्वॉय' में उन्होंने एमसी शेर नामक रैपर का लाजवाब किरादर निभाया। जोया अख्तर की इस फिल्म ने एक झटके में सिद्वांत की किस्मत पलट दी। अब सिद्वांत जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह 'बंटी और बबली 2' में भी दिखेंगे। अब सिद्वांत के हाथ एक और फिल्म लग चुकी है, उन्हें राहुल ढोलकिया की फिल्म के लिए भी कॉस्ट कर लिया गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में होंगे। राहुल ढोलकिया की पिछली फिल्म शाहरुख स्टारर रईस रही है।
विज्ञापन

फिल्म में सैफ, अनन्या के पिता के किरदार में हैं। फिल्म में पिता-पुत्री की खास बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म में सिद्वांत का किस तरह का किरदार होगा इससे जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 
गौरतलब है कि सैफ अली खान इन दिनों 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सैफ विलेन के तौर पर नजर आएंगे। पिछली बार 'लाल कप्तान' में नजर आ चुके सैफ जल्द ही अपनी आने वाली वेब सीरीज 'तांडव' की शूटिंग शुरू करेंगे इसके अलावा वह तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला के साथ 'जवानी जानेमन' में भी दिखेंगे। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे पिछली बार फिल्म 'पति-पत्नी और वो' में नजर आई थी। इन दिनों वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
Bigg Boss 13: इस वजह से मेकर्स पर ही भड़क उठे सलमान, शो नहीं करने की दी धमकी
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us