लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ravindra Jadeja Recalls What Prime Minister Narendra Modi Told MS Dhoni About him

Dhoni-Jadeja: 'अपना लड़का है', जडेजा को याद आई धोनी को कही गई PM मोदी की यह बात, जानें पूरा मामला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 22 Nov 2022 11:07 AM IST
सार

जडेजा पिछले कुछ समय से चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, अगले महीने बांग्लादेश दौरे से वह टीम में वापसी करेंगे। टी20 वर्ल्ड कप में जडेजा की कमी खली थी। वह भारत के लिए अब तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 खेल चुके हैं।

जडेजा, पीएम मोदी और रीवाबा
जडेजा, पीएम मोदी और रीवाबा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

चेन्नई सुपर किंग्स और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक है। सीएसके ने इस साल जडेजा को रिटेन किया। दरअसल, आईपीएल 2022 के दौरान जडेजा को सीएसके की कप्तानी से हटाए जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। जडेजा ने सोशल मीडिया से चेन्नई से जुड़े सारे पोस्ट डिलीट भी कर दिए थे। हालांकि, रिटेन होने के बाद अब जडेजा ने सीएसके को लेकर पोस्ट किया और लिखा- अब सब ठीक है।

जडेजा पिछले कुछ समय से चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, अगले महीने बांग्लादेश दौरे से वह टीम में वापसी करेंगे। टी20 वर्ल्ड कप में जडेजा की कमी खली थी। वह भारत के लिए अब तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 खेल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और धोनी से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया।

MS Dhoni Says Ravindra Jadeja
जडेजा और धोनी

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए जडेजा ने कहा- मैं पहली बार पीएम मोदी से 2010 में अहमदाबाद में मिला था। तब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। मोटेरा स्टेडियम में हमारा मैच दक्षिण अफ्रीका से था। माही भाई (धोनी) उस वक्त हमारे कप्तान थे। उन्होंने मुझे प्रधानमंत्री से मिलवाया। मोदी साहब ने खुद बोला कि ये (जडेजा) तो अपना लड़का है, ध्यान रखना। आप स्पेशल महसूस करते हैं जब इतने बड़े कद का व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से ऐसा कहता है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा।
 

धोनी और जडेजा
धोनी और जडेजा - फोटो : सोशल मीडिया
जडेजा की पत्नी रीवाबा गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का चेहरा हैं। जडेजा अब बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे। अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए वह टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक होंगे। साथ ही वह इस बार आईपीएल में चेन्नई को चैंपियन बनाने की कोशिश भी करेंगे। यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00