बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

सिर पर बॉल लगते ही मैदान में ही गिर पड़े शोएब मलिक, डॉक्टरों ने कहा- हो सकती है यह बीमारी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 16 Jan 2018 08:06 PM IST
विज्ञापन
shoaib malik
shoaib malik
ख़बर सुनें
न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच हेमिलटन पर खेले जा रहे चौथे वन-डे में मैदान पर एक बड़ा हादसा हुआ। दरअसल इस मैच पाक ऑलराउंडर शोएब मलिक के सिर गेंद जा लगी। मलिक ने जैसे ही मिलऑफ पर शॉट मारा तो रन दौड़ने लगे, लेकिन नॉन स्ट्राइकर के मनाकर करने पर जब वो अपनी क्रीज पर वापस लौट रहे तो मिडऑफ पर फील्डिंग कर कॉलिन मुनरो का जोरदार थ्रो उनके सिर पर जा लगी। बॉल लगते ही मलिक मैदान पर ही गिर पड़े और कुछ देर के लिए बेहोश हो गए।
विज्ञापन


सिर पर गेंद लगने के बाद पाकिस्तान के फिजियो मैदान पर आए, लेकिन चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने मलिक को स्ट्रेचर पर लिटाकर पैवेलियन ले जाना ही बेहतर समझा। हालांकि कुछ देर के बाद वो फिर बल्लेबाजी करने आए, मगर उन्हें बल्लेबाजी करने में परेशानी हो रही थी, आखिरकार उन्होंने मैदान छोड़कर ही जाना बेहतर समझा। 


इसके बाद मलिक को अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट में बताया गया कि गेंद लगने की वजह से मलिक को डिलेड कन्युक्यूजन नाम की बीमारी हो सकती थी। डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि सिर में गंभीर चोट लगने के कारण शोएब मलिक इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इस सीरीज में पाकिस्तान पहले ही न्यूजीलैंड के हाथों चारों मैच हार चुका है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा।

यह देखिए वीडियो- 
 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X