पूर्व कप्तान का दावा, फिक्सिंग के जरिए पाक पहुंचा है फाइनल में!

amarujala.com- Presented By: पवन नाहर Updated Fri, 16 Jun 2017 06:27 PM IST
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम - फोटो : icc
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पाकिस्तान क्रिकेट पर मैच फिक्सिंग का साया फिर लौट आया है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान आमिर सोहेल का कहना है कि टीम फिक्सिंग के जरिए चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पहुंची है। सोहेल का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सफलता के पीछे 'बाहरी ताकतो' का हाथ है। एक पाकिस्तान चैनल को इंटरव्यू देते हुए पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि पाक टीम को ज्यादा खुश नहीं होना चाहिए। वो फाइनल में हैं क्यों उन्हें वहां 'पुहंचाया' गया है।
विज्ञापन


सोहेल ने कहा, "जब आप अच्छ खेलेंगें, तो हम आपको बधाई देंगे और जब खराब खेलेंगे, तो आपकी आलोचना भी होगी। पाकिस्तान टीम को ज्यादा खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि उन्होंने यह जगह खरीदी है।" हालांकि, सोहेल ने इसके बाद कुछ नहीं कहा। इस दौरान जावेद मियांदाद भी मौजूद थे, मगर उन्होंने भी चुप्पी साधे रखी।


भारत के खिलाफ बुरी तरह हार जाने के बाद पाकिस्तान ने ग्रुप-बी में साउथ अफ्रीका और श्रीलंका को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका मुकाबला भारत से होना है। पूर्व क्रिकेर अतुल वासन का कहान है कि ऐसी बातों को तूल नहीं देना चाहिए। हालांकि, पाकिस्तान के 3 क्रिकेटर, मोहम्मद आमिर, मोहमम्मद आसिर और सलमान बट्ट, 2010 में इंग्लैंड के दौरे पर फिक्सिंग के दोषी करार दिए जा चुके हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00