बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

अब मकान खरीदना आसान बनाएगी फविस्ता

Updated Tue, 14 Aug 2012 03:31 PM IST
विज्ञापन
Fvista Make it easier to buy a house

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
मकान खरीदने की प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए रियल एस्टेट सलाहकार कंपनी फविस्ता ने मुबंई, दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपनी सेवाएं बहाल की हैं।
विज्ञापन


आशियाना तलाश रहे ग्राहकों के लिए कंपनी ऑनलाइन रियल एस्टेट पोर्टल (डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट फविस्ता डॉट कॉम) के जरिए भी मदद करेगी ताकि संपत्ति खरीद के सही और सटीक निर्णय लेने में खरीदारों की सहायता की जा सके।


फविस्ता के सीईओ मनीष सिन्हा ने बताया कि ग्राहकों के हितों की रक्षा के लिए कंपनी ने एक पारदर्शी मॉडल तैयार किया है। इसके जरिए संपत्ति की खरीद, बिक्री, किराया और लीज के सौदों में उन्हें एक बेहतर अनुभव मिल सकेगा।

उन्होंने बताया कि कंपनी की एक विशेषज्ञ टीम वेबसाइट पर मकान में मिलने वाली सुविधाओं, सुरक्षा और स्टाइल के आधार पर उसका मूल्यांकन करेगी। जबकि मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से दूर दराज के ग्राहक भी मकान को देख सकेंगे। गौरतलब है कि कंपनी की योजना चालू वित्त वर्ष में देश के महानगरों के साथ छोटे शहरों में भी अपने सेवाएं प्रदान करने की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2020 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X