विमान में सवार यात्री ने डाली ऐसी तस्वीरें, दुनिया रह गई दंग, मीडिया ने किए सवाल

फीचर डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 15 Feb 2018 09:05 AM IST
Google engineer share some picture of plane during engine falling
plane
इस इंसान के दिमाग की दाद देनी होगी, जो ऐसी मुश्किल घड़ी में भी कूल रहते हुए ऐसा कदम उठा लिया। वास्तव में यह काबिले तारीफ है। दरअसल, हुआं यूं था कि गूगल के एक इंजीनियर ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक विमान में उपजे तनाव को कम करने की बेहतरीन तरकीब निकाली। खास बात ये कि तरकीब असरदार साबित हुई। 
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हवाई जा रही यूनाइटेड एयरलाइन्स की एक फ्लाइट की उस वक्त आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ गई जब विमान का एक इंजन अचानक टूट कर गिरने लगा। एरलाइन्स का 1175 विमान हवा में था जब अचानक वह बुरी तरह हिलने लगा। इस खतरनाक स्थिति को देखते हुए विमान को होनोलूलू एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंड कराया गया।  
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Weird Stories

मुर्दा समझकर परिवार वालों ने इस महिला को कर दिया था दफ्न, 11 दिन तक लगाती रही चीखें और फिर...

परिजनों ने मृत समझकर महिला को कर दिया था दफन, कब्र से आवाज आने पर जब तोड़ी गई कब्र...

19 फरवरी 2018

Related Videos

जब कैमरे में कैद हो गए कयामत के मंजर

कहते हैं कि इंसान ने दुनिया की लगभग हर चीज पर काबू पा लिया है। हर असंभव कार्य को भी कर डाला, लेकिन प्रकृति के गुस्से पर कभी नहीं काबू कर पाया। कुछ ऐसी ही घटनाएं जो कैमरे में कैद हो गईं...

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen