बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आज लांच होगा होंडा CR-V का नया अवतार

cardekho.com Updated Tue, 12 Feb 2013 10:43 AM IST
विज्ञापन
new honda crv launches tomorrow

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
जापानी कार निर्माता कंपनी होंडा मोटर्स की भारतीय इकाई होंडा कार्स इंडिया आज यानी मंगलवार को भारतीय बाजार में नेक्सट जेनरेशन होंडा CR-V को लांच कर रहीं है। नई CR-V की कीमत मौजूदा कार से कम होने की उम्मीद की जा रही है। होंडा अपनी स्पोर्ट्स कार CR-V के नए मॉडल को भारतीय बाजार में 2.0 लीटर और 2.4 लीटर पेट्रोल इंजन में लांच करेगी।
विज्ञापन


हालांकि 2.2 लीटर आइ-डीटेक डीजल इंजन वाली CR-V को कंपनी अभी भारतीय बाजार के लिए तैयार नहीं कर रही है। डीजल CR-V की बिक्री अभी यूरोपीय मार्केट में की जा रही है। कंपनी को उम्मीद है कि नई CR-V बीएमडब्लू x1, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मित्सुबिशी आउटलेंडर और कई अन्य महंगी कारों को टक्कर देगी।


होंडा CR-V के नए अवतार को पहले से ज्यादा स्टाइलिश और स्पेसियस बनाया गया है। इसमें मौजूदा CR-V से दमादा फीचर्स है। कंपनी ने इसको लोगों की डिमांड को ध्यान में रखकर तैयार किया है। लंबाई कम होने से यह पहले से छोटी दिखाई देती है, लेकिन इसमें पहले से ज्यादा स्पेस है।



आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us