बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

पल्सर 200 एनएस यानी रफ्तार की शहंशाह

Updated Mon, 13 Aug 2012 04:18 PM IST
विज्ञापन
pulsar 200 ns power packed speed

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बजाज ऑटो ने एक बार फिर अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक पल्सर 200 एनएस को नए वेरिएंट में लांच किया है। बजाज की इस बाइक की रफ्तार काबिलेतारीफ है। कंपनी की 200 सीसी की इस बाइक में छह गियर है। बजाज का दावा है कि 55 किलोमीटर प्रति घंटा की समान रफ्तार पर बाइक 58 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी।
विज्ञापन


पल्सर 200 एनएस में एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसकी बेजोड़ हैंडलिंग इसे आरामदायक बनाती है। लुक में यह बिल्कुल स्पोर्टस बाइक की तरह है। यह तो तय है कि पल्सर 200 एनएस का आकर्षक लुक देखकर कोई भी निराश नहीं होगा। इसकी फ्रंट लाइट की बनावट काफी इम्प्रेसिव है।


पल्सर 200 एनएस के 15 लीटर के बड़े पेट्रोल टैंक से चालक को अच्छी थाइ सपोर्ट मिलती है। एलईडी लैंप, आकर्षक अलॉय व्हील और ब्लैक कलर का इंजन इसके लुक को और बेहतरीन बना देते है। इस बाइक का इंजन भी काफी दमदार है। ट्रिपल स्पार्क टेक्नोलॉजी और एक सिलेंडर पर काम करने वाली यह दुनिया की पहली बाइक है।

बजाज की यह नई बाइक काफी कम्फरटेबल है। इसमें नई टेक्नोलॉजी के कई फीचर्स मौजूद है। बाजार में यह चार वेरिएंट में उपलब्ध है, सभी की परफारमेंस और माइलेज अलग-अलग है। पल्सर 200 एनएस में बेहतरीन हार्डवेयर का उपयोग किया गया है। इसमें आगे और पीछे दोनों ही पहियों में डिस्क ब्रेक हैं। इससे आप बाइक को छठे गियर में भी 30 के आसपास स्पीड में चला सकते हैं। छठे गियर में यह बाइक 140 की टॉप स्पीड पर दौड़ने में सक्षम है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X