बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

मुकदमे दर्ज हों, और सही धाराओं में हों

Agra Updated Thu, 08 Mar 2012 11:45 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

आगरा। आईजी आगरा जोन भवेश कुमार सिंह ने कहा है कि मुकदमे दर्ज हों और सही धारा में हों यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। मुकदमों में कार्रवाई क्या हुई इसको भी संज्ञान में लिया जाएगा। ऐसा नहीं होने पर संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन


आईजी गुरुवार को पुलिस लाइन में अपना पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता है। उनकी कोशिश रहेगी कि शहरवासी जाम से बच सकें। किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।


पुलिस अधिकारियों की भी जिम्मेदारी है कि वह अपने थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखें। फर्जी गुडवर्क, हर्ष फायरिंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आईजी आगरा जोन ने कहा कि जहां तक जमीन का मामला है बिना उच्च अधिकारी के आदेश के कोई भी थाना प्रभारी यथा स्थिति में परिवर्तन नहीं करा सकता। अगर कोई इसमें दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। आईजी भवेश कुमार सिंह 1987 के आईपीएस हैं।

उन्होंने शुरुआत बनारस से की, वहां वह प्रशिक्षु के रूप में तैनात थे। इसके बाद एएसपी फैजाबाद, एसपी सिटी अलीगढ़, एसएसपी मथुरा, डीआईजी पीएसी मुख्यालय, आईजी भर्ती बोर्ड, आईजी ला एंड आर्डर और आईजी गोरखपुर रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X