विज्ञापन

सिंगापुर में भारतीय मूल के दो लोग अवैध पटाखे फोड़ने के आरोप में गिरफ्तार

भाषा, सिंगापुर Updated Thu, 08 Nov 2018 11:53 AM IST
Two Indian origin arrested in Singapore for blaming illegal firecrackers
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सिंगापुर में भारतीय मूल के दो लोगों को यहां के ‘लिटिल इंडिया’ इलाके में दीपावली की पूर्व संध्या पर अवैध पटाखे फोड़ने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।  अदालत में अपराध साबित होने पर उन्हें दो साल की जेल हो सकती है और दो से दस हजार सिंगापुरी डॉलर तक का जुर्माना भर पड़ सकता है। 
विज्ञापन
सिंगापुर में प्रशासन की अनुमति लिए बिना पटाखे फोड़ने पर प्रतिबंध है। ‘दि स्ट्रेट्स टाइम्स’ ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि थिगु सेल्वाराजू (29) पर खतरनाक पटाखे फोड़ने और शिव कुमार सुब्रमण्यम (48) पर उसे इस काम में सहयोग देने का आरोप है। अदालत में दिए दस्तावेज के अनुसार शिव कुमार ने सोमवार आधी रात के आसपास पटाखों का एक डिब्बा ग्लूकोस्टर रोड के डिवाइडर पर रख दिया और थिगु ने संभवतया उसमें आग लगा दी। 

दस्तावेज में इस बात का कोई जिक्र नहीं है कि उन्हें ये पटाखे कैसे मिले। लिटिल इंडिया इलाके में बड़ी संख्या में भारतीय मूल के लोग रहते हैं और वे सप्ताहांत और अन्य अवकाशों के अवसरों पर सड़कों पर जमा होते है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Rest of World

श्रीलंकाः संसद भंग किए जाने पर सिरीसेना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कई राजनीतिक दल

श्रीलंका की मुख्य पार्टियों ने सोमवार को राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना द्वारा संसद भंग किए जाने को चुनौती देने पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

12 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

हिंदू देवी के नाम से बसा है यह जापानी शहर

देश-विदेश में हिंदू धर्म के बहुत से खूबसूरत मंदिर बने हुए हैं। आज हम आपको विदेशी धरती पर बने एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो देवी लक्ष्मी के नाम पर बना हुआ है।

5 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree