विज्ञापन

हैरतअंगेज: फोटो खिंचवाने के लिए इस आदमी ने लाखों मधुमक्खियों को अपने ऊपर बैठा लिया

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 12 Sep 2018 02:04 PM IST
Man with Bees at tabuk in Saudi Arabia
Man with Bees at tabuk in Saudi Arabia
ख़बर सुनें
सऊदी अरब में एक व्यक्ति ने बहुत अनोखा कारनामा कर दिखाया। बुधवार को इस युवक ने लाखों की संख्या में मधुमक्खियों को अपने शरीर पर बैठा लिया। और इतना खतरनाक काम इस युवक ने सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उसे इस लाखों मधुमक्खियों के साथ तस्वीर खिंचवानी थी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
इस खतरनाक शौक वाले साहसी युवक का नाम जाहिर फनी है। इस अनोखी तस्वीर खिंचवाने का काम हुआ है सऊदी अरब के ताबुक शहर में। जाहिर ने तस्वीर खिंचवाने के लिए लाखों मधुमक्खियों को अपने शरीर पर ओढ़ लिया। 

इसके लिए जाहिर ने पहले मधुमक्खियों की रानी को अपने शरीर पर बैठाया। फिर लाखों मधुमक्खियां उसके ऊपर छा गईं और उसे चारों ओर से घेर लिया। इस दौरान युवक के अन्य साथी उसके नजदीर खड़े थे। मधुमक्खियों से बचने के लिए उन्होंने एक खास किस्म के सुरक्षावाले कपड़े पहन रखे थे। 

करीब एक घंटे में मधुमक्खियों ने जाहिर फनी को पूरी तरह से घेर लिया। इसके बाद युवक के साथियों ने उसकी कई तस्वीर खींची। 

Recommended

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा
ज्योतिष समाधान

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Gulf Countries

भारत सरकार से बड़े फैसलों की कोई उम्मीद नहीं, नई सरकार बनने पर होगी बातचीत : पाक मंत्री

पाकिस्तान के एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा है कि भारत में चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद ही उनका देश उससे शांतिवार्ता बहाल करने का प्रयास करेगा क्योंकि वर्तमान भारत सरकार से बड़े फैसलों की कोई उम्मीद नहीं है और ऐसे में उसके साथ बातचीत ‘निरर्थक’ है।

28 जनवरी 2019

विज्ञापन

पुलवामा पर आफरीदी ने उगला भारत के खिलाफ जहर, इमरान का किया समर्थन

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद मंगलवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी बात रखी थी। इमरान खान के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का भी बयान आया है।

20 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree