विज्ञापन

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए भारत के रंग में रंगा UAE, आप भी देखिए

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 10 Feb 2018 07:55 PM IST
Abu Dhabi Newspapers  are filled with pm modi news ahead of his UAE visit
विज्ञापन
ख़बर सुनें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों की विदेश यात्रा के लिए जॉर्डन, फलस्तीन और संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं। यात्रा के पहले चरण में वह जॉर्डन पहुंचे और वहां के किंग से मुला‌कात की। इसके बाद वह फलस्तीन पहुंचे और शनिवार को वे अबू धाबी पहुंचेंगे। यहां उनकी मुलाकात दुबई के खलीफा से होगी।
विज्ञापन
तीनों देशों में मोदी के स्वागत की तैयारी की गई हैं। लेकिन सबसे जोरदार तैयारी यूएई में की गई है। यहां उनके स्वागत में अबू धाबी के सारे अखबार मोदी के रंग में रंगे हुए हैं। साथ ही वहां की इमारतों को भी तिरंगे के रंग में रंग दिया गया है। अखबारों ने वहां के राष्ट्रपति खलीफा बिन जायद अल नहयान के साथ मोदी की कई फोटो लगाई है जिसमें स्वागत संदेशों के साथ दोनों देशों के रिश्तों का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है।

यूएई के सबसे ख्यात अखबार खलीज टाइम्स में भारत और संयुक्त अरब अमीरात के रिश्तों पर बड़ी-बड़ी खबरें लगाई गईं हैं वहीं दोनों देशों के व्यापारिक संबंधों पर भी लेख छापे हैं। मोदी से यूएई के व्यवसायियों की क्या अपेक्षाएं हैं, इसे भी प्राथमिकता दी गई है।

 


 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Gulf Countries

क्षेत्रीय संकट के चलते सऊदी अरब में मिले खाड़ी देशों के नेता

सऊदी अरब ने रविवार को खाड़ी देशों के नेताओं की एक बैठक की मेजबानी की। इस बैठक में क्षेत्रीय संकटों से उपजे हालातों पर चर्चा की गई, जिसमें कतर के साथ सऊदी अरब का विवाद, यमन में चल रही लड़ाई और...

10 दिसंबर 2018

विज्ञापन

VIDEO: जानिए कौन हैं मिस वर्ल्ड 2018, मानुषी छिल्लर ने पहनाया ताज

मिस वर्ल्ड 2018 का ताज मेक्सिको की वेनेसा पॉन्स डी लियोन के सर सजा है। 2017 की विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने उन्हें ताज पहनाया। भारत की रहने वाली अनुकृति टॉप 12 से बाहर हो गई थीं।

8 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election