आतंकी हमले पर कमेंट किया तो मुस्लिम सिंगर को छोड़ना पड़ा टैलेंट शो

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 11 Feb 2018 11:09 AM IST
Muslim singer quit the contest for past Facebook comments about terror attacks
Muslim Singer
आतंकी हमले को लेकर एक मुस्लिम गायिका को फेसबुक पर कमेंट करना भारी पड़ गया। कमेंट करने की वजह से गायिका को टैलेंट शो छोड़ना पड़ा। यह घटना फ्रांस की है।गायिका का नाम इबिस्टीम है और उनकी उम्र 22 साल है। 
फ्रांस में 2016 में हुए आतंकी हमले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट किया था हालांकि उस कमेंट को बाद में डिलीट कर दिया गया था। लेकिन कई वेबसाइटों ने इसका स्क्रीन शॉट पब्लिक कर दिया जिसके बाद इस गायिका को शो छोड़ना पड़ा। 

फेसबुक पोस्ट में गायिका ने लिखा था कि यह हमले रुटीन बन चुके हैं और आतंकी अपनी आईडी साथ लेकर आते हैं। जब आप कोई साजिश रचते हैं तो अपने पेपर साथ ले जाना नहीं भूलते। उन्होंने यह बातें व्यंग्य करते हुए कही थीं। दरअसल पुलिस हमले में शामिल आतंकियों की पहचान उनकी आईडी से कर रही थी।  

उस दौरान फ्रांस में कई आतंकी हमले हुए थे जिसमें एक आतंकी द्वारा ट्रक से कुचलकर 85 लोगों को मार दिया गया था। वहीं एक और हमले में 130 लोग मारे गए थे। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

Spotlight

Most Read

Europe

ईरानी ड्रोन का टूटा हिस्सा हाथ में लेकर PM नेतन्याहू की खुली चेतावनी, कहा- न लें इम्तिहान

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ईरान को खुली चेतावनी दी है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अनुष्का शर्मा का फिर दिखा डरावना लुक, हो रही हैं चर्चा

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने विभिन्न राज्यों में गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायतों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई और फिर डरा रहा है अनुष्का का अंदाज समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen