झोलाछाप डॉक्टर से इलाज करवाने पर हुआ ऐसा हाल कि रूह कांप जाए

1.2K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 01 Jul 2018 03:15 PM IST

एक व्यक्ति को झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराना महंगा पड़ गया। मामला पाकिस्तान के शहर कराची का है, जहां फर्जी डॉक्टर से दांत उखड़वाने के चलते मुहम्मद फारुक नाम के शख्स को मुंह का कैंसर हो गया जो अब आखिरी स्टेज पर है।

stage collapse at pakistan election rally 1:11

मंत्री दे रहे थे भाषण तभी धड़ाम से गिर गया स्टेज

630 Views
कन्वर्जेंस डेस्क,अमर उजाला Updated Thu, 19 Jul 2018 06:47 PM IST

पाकिस्तान के कबायली जिला मोहम्मद में जमात-ए-इस्लामी की रैली के दौरान मंच पर जमात-ए-इस्लामी के सारे बड़े-छोटे नेता मजूद थे, तभी अचानक मंच भर भराकर गिर गया और सभी नेता धूल चाटते नजर आए। 

प्रतीकात्मक तस्वीर 1:36

सड़क का गंदा पानी पीकर वोट मांग रहा ये नेता

834 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 03 Jul 2018 05:20 PM IST

चुनाव से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए नेताओं के लिए हर तरह की नौटंकी जायज होती है। ऐसे ही एक पाकिस्तानी नेता हैं जो कूड़े के ढेर पर बैठकर और गटर के पानी में लोटकर मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर 2:27

कब से शुरू हुआ हाफिज सईद का आतंकी खेल, देखें पूरी कहानी

1.8K Views
Updated Fri, 24 Nov 2017 01:58 PM IST

भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान की नजरबंदी से रिहा हो गया है और कश्मीर की आजादी के लिए भारत को कोस रहा है। आइए आपको बताते हैं कि हाफिज सईद की पूरी कहानी....

अजय देवगन 0:42

पाक कलाकारों पर दहाड़ा ''सिंघम''

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/नई दिल्ली Updated Sun, 09 Oct 2016 09:16 AM IST

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर देश में छिड़ी बहस के बीच अजय देवगन ने बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कहा सबसे पहले मैं भारतीय हूं, अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती तो मुझे कोई परवाह नहीं।  अजय देवगन के इस बयान का काजोल ने भी समर्थन किया। 
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen