विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   Healthcare Company Johnson and Johnson pay penalty of 41 Billion Rupees for use Opioid Crisis

हेल्थ केयर कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन पर 41 अरब रुपये जुर्माना, नशीली दवा ओपिऑयड के इस्तेमाल का है मामला

449 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 28 Aug 2019 12:29 PM IST

दवा कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन पर अमेरिकी राज्य ओकलाहोमा की एक अदालत ने ओपॉयड संकट में लिप्त होने की वजह से करीब 41 अरब रुपये का जुर्माना लगाया है। पूरी खबर जानिए क्या है ये पूरा मामला और क्या है ओपिऑयड संकट। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree