स्कूल के बाद झुग्गियों के बच्चों को पढ़ाता है ये शिक्षक

566 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sat, 14 Jul 2018 09:40 AM IST

यूपी में बदहाल शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों की मनमानी की ख़बर तो आपने खूब देखी होंगी, लेकिन हम आपको एक ऐसे शिक्षक से मिलवाते हैं जो यूँ तो महज एक उच्च प्राथमिक विद्यालय का सह अध्यापक है,लेकिन वो स्कूल के बाद भी ऐसे बच्चों को पढ़ाते नहीं जिनके माता पिता उन्हें स्कूल नहीं भेज पाते। देखिए ये रिपोर्ट।

डॉक्टर्स 3:01

दर्द की सिसकियां नहीं सुनते धरती के भगवान

526 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Fri, 20 Jul 2018 07:58 PM IST

यूपी की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था है कि बदलने का नाम नहीं ले रही। आए दिन लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की तस्वीरें सामने आती हैं। इस बार बुलंदशहर के जटिया सीएचसी से डॉक्टरों का अमानवीय चेहरा सामने आया है।
 
 

नकली नोट 3:59

VIDEO: दूल्हे की माला में लगाए पांच सौ के नकली नोट, थाने पहुंचा केस

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 18 Jul 2018 10:39 AM IST

बुलंदशहर में एक दूल्हे की नोटों की माला में नकली नोट लगाकर पूरी कीमत वसूलने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्होंने जब इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो उल्टा उन्हीं के उपर आरोप लगाए जाने लगे। आरोप है कि पुलिस रसूखदार लोगों को बचाने के लिए उल्टा उन्हें आरोपी बनाने की कोशिश में है। 

जेल 3:03

अब ऐसे सुधारे जाएंगे बुलंदशहर जेल के कैदी

571 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 15 Jul 2018 11:49 AM IST

लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद के बाद अब बुलंदशहर जिला जेल में बिरला लाइब्रेरी की स्थापना होगी। ये कवायद  बिमटेक फाउंडेशन और रंगनाथन सोसायटी फॉर सोशल वेलफेयर एंड लाइब्रेरी डेवलपमेंट की तरफ से की जा रही है। आपको बता दें कि अभी तक फाउंडेशन लखनऊ, मेरठ,गाजियाबाद,नोएडा,आगरा और इटावा की जेलों में लाइब्रेरी की स्थापना कर चुका है और अब बुलंदशहर जेल में लाइब्रेरी बनाने की जानकारी और कैदियों को इससे होने वाले फायदे को लेकर लाइब्रेरी के प्रॉक्टर और जेल अधीक्षक ने मीडिया के सामने रखी।
 

UP NEWS 3:53

बुलंदशहर के गांव से मुस्लिम परिवार ने किया पलायन, जानिए वजह

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 11 Jul 2018 09:53 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में दहशत की वजह से मुस्लिम परिवार गांव छोड़ने को मजबूर हो रहा है। जानिए आखिर क्यों ये परिवार गांव छोड़ चुका है।
 

बुलंदशहर 3:02

गए थे बिजली कनेक्शन देने मगर हो गई धुनाई

1.1K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Tue, 10 Jul 2018 10:48 PM IST

बिजली विभाग के कर्मचारियों की गांववालों ने पिटाई कर दी। ये कर्मचारी सरकारी सौभाग्य योजना का लाभ देने पहुंचे थे। अवैध कन्केशन को लेकर इनकी झड़प गांववालों से हो गई। जिसके बाद उनकी पिटाई हो गई। 

bulandhhahar 3:27

VIDEO: जिन हाथों में होनी चाहिए किताब, उनसे करवाई जा रही है मजदूरी

451 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Mon, 09 Jul 2018 07:38 PM IST

बुलंदशहर के धनौदा गांव के एक स्कूल में बच्चों से मजदूरी की तस्वीर सामने आई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गांववाले गुस्से में हैं। हालांकि प्रधानाध्यापक ने मामले को साजिश बताया है।
 

बुलंदशहर 3:06

VIDEO: इस पार्टी ने भीड़ जुटाने के लिए लगवाए अश्लील ठुमके

722 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Sun, 08 Jul 2018 03:27 PM IST

बुलंदशहर में राष्ट्रीय महापंचायत पार्टी ने किसानों की एक सभा बुलाई। इसमें भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने बार बुलाओं को बुलाया।
 

स्कूल 3:22

स्कूल में बच्चों से कराया ऐसा काम, VIDEO वायरल होते ही मचा हड़कंप

1.1K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Thu, 05 Jul 2018 08:10 AM IST

बुलंदशहर में एक स्कूल का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया है। छुट्टियों के बाद पहले दिन स्कूल पहुंचे बच्चों से स्कूल में ऐसा काम कराया गया है कि हर तरफ गुस्सा देखने को मिल रहा है। वहीं एसडीएम तक मामला पहुंचने पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही गई है।

एनकाउंटर 3:03

योगीराज में ‘ऑपरेशन क्लीन’ जारी, 15 मिनट में एनकाउंटर खत्म

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Thu, 05 Jul 2018 08:10 AM IST

यूपी के बुलंदशहर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस और बाइक सवारों के बीच करीब 15 मिनट तक फायरिंग हुई। इस एनकाउंटर में एक इनामी बदमाश गोली लगने से पुलिस के शिकंजे में आ गया जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा।
 

रेप 3:22

यूपी में नहीं कम हो रहा महिलाओं से अपराध, बुलंदशहर में 16 साल की लड़की से रेप

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Tue, 03 Jul 2018 12:17 PM IST

यूपी में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब मामला सामने आया है बुलंदशहर के नरौरा से। यहां एक गांव में 16 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। देखिए ये रिपोर्ट।

बुलंदशहर 3:20

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से है इस परिवार को आखिरी उम्मीद, ये है वजह

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Mon, 02 Jul 2018 11:53 AM IST

बुलंदशहर के एक युवक की मलेशिया में मौत हो गई है। दरअसल बुलंदशहर के सिकंद्राबाद ब्लॉक के लाठौर गांव का प्रशांत मर्चेंट नेवी की ट्रेनिंग के लिए मलेशिया गया था। बताया जा रहा है कि प्रशांत की समुद्र में डूबने की वजह से मौत हो गई।

मर्डर 3:01

VIDEO: पत्नी संग बुजुर्ग ने की ऐसी हरकत, पति ने कर दिया ऐसा हाल

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 01 Jul 2018 07:39 AM IST

बुलंदशहर में एक शक्स ने अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस के हाथ उस तक पहुंच ही गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुलंदशहर 3:08

इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही मां-बेटी

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 27 Jun 2018 09:59 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही एक दबंग ने मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित मां-बेटी इंसाफ की उम्मीद में पुलिस थाने के चक्कर काट रही हैं। देखिए पूरी खबर इस रिपोर्ट में।
 

हत्या 3:09

मामूली विवाद पर पीट पीटकर ले ली बुजुर्ग की जान

2.3K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Wed, 27 Jun 2018 11:09 AM IST

बुलंदशहर के दानापुर गांव में एक बुजुर्ग की ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव हैं। बुजुर्ग का युवक के साथ मामूली विवाद हुआ था। 

गैंगरेप 3:01

बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गंदी हरकत ने फिर खोली सुरक्षा की पोल

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Fri, 22 Jun 2018 01:48 PM IST

यूपी में एक बार फिर से नाबालिक को लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। यहां सात लोगों ने एक नाबालिग के साथ ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया।
 
 

हादसा 3:39

VIDEO: गड्ढे से बाइक निकाल रहा था पति, पत्नी और बच्चे की ऐसे हो गई मौत

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Fri, 22 Jun 2018 08:11 AM IST

बुलंदशहर के सिकंद्राबाद नेशनल हाईवे 91 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक पर सवार होकर पति के साथ जा रही महिला और उसके मासूम बच्चे को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में महिला और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।  

यूपी में योग दिवस 3:09

VIDEO: यूपी के इन शहरों पर कुछ ऐसे चढ़ा योग का रंग

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 01:04 PM IST

योग दिवस पर उत्तर प्रदेश में आम हो या खास सभी ने मिलकर अपनी भागीदारी दी। आपको दिखाते हैं शामली, बुलंदशहर,अमरोहा और मथुरा की तस्वीरें।
 

बुलंदशहर 1:32

बुलंदशहर में सोते हुए किसान की हत्या

3.2K Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला, बुलंदशहर Updated Wed, 20 Jun 2018 02:24 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में एक सोते हुए किसान की हत्या हो गई। हत्या की वजह क्या हैं ये अभी तक पता नहीं चल पाया हैं। किसान का परिवार इस घटना से सदमे में है। देखिए ये रिपोर्ट

मुन्ना भाई 4:27

यूपी पुलिस की परीक्षा देने जा रहा ‘मुन्ना भाई’ ऐसे हुआ गिरफ्तार

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 20 Jun 2018 08:06 AM IST

बुलंदशहर में पुलिस ने एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। इससे पहले आप सोच में पड़े आपको बता दें ये वो आरोपी है जो दूसरे लोगों की यूपी पुलिस की परीक्षा देने जा रहा था। आइए दिखाते है इस मुन्ना भाई की पूरी करतूत और कैसे आया ये पुलिस के शिकंजे में।

SUDEEKSHA BHATI 1:21

बुलंदशहर की इस बेटी को मिली 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप

3.3K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Tue, 19 Jun 2018 07:38 AM IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 12वीं सीबीएसई परीक्षा में अव्वल आनेवाली सुदीक्षा भाटी ने एक और कमाल कर दिया है। सुदीक्षा को अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से फुल टाइम स्कॉलरशिप मिली है वो भी पूरे 3.8 करोड़ रुपयों की। अब सुदीक्षा अमेरिकी कॉलेज से आंत्रेप्रेन्यॉरशिप में ग्रैजुएशन करेंगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen