विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Will send legal notice to Sambit Patra over his expulsion remark: Sandeep Dikshit

संबित पात्रा पर भड़के संदीप दीक्षित, आपा खो चुके हैं पात्रा, करूंगा कानूनी कार्रवाई

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 06 Dec 2018 10:46 PM IST

गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित को लेकर बयान दिया है। जिसके बाद संदीप ने कहा है कि पात्रा 24 घंटे के अंदर मांफी मांगे नहीं तो उन्हें क़ानूनी नोटिस भेजूंगा। देखिए रिपोर्ट। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election