विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   UP BJP PRESIDENT SURROUNDED BY HIS ANGRY VOLUNTEERS DUE TO SELECTION OF CANDIDATES

प्रत्याशियों के चयन को लेकर घिरे यूपी बीजेपी अध्यक्ष

835 Views
वीडियो डेस्क ,अमर उजाला टीवी /लखनऊ Updated Thu, 26 Jan 2017 02:08 AM IST

बुधवार को लखनऊ में यूपी बीजेपी अध्यक्ष में पार्टी दफ्तर में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान मौर्य राज्य की एसपी सरकार के पिछले पांच साल के काम का ब्यौरा लेकर बैठे और सरकार की अभी तक की कई खास कवायदों पर सवाल खड़े किए। लेकिन दूसरी तरफ पार्टी दफ्तर के बाहर मौर्य को पार्टी कार्यकर्ताओं के जबरदस्त विरोध को भी झेलना पड़ा। दरअसल ये कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में कुछ प्रत्याशियों के चयन और उनको टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे थे। यहां मौर्य के खिलाफ काफी देर तक हंगामा होता रहा।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree