विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj ›   STUDENTS OF ALLAHABAD UNIVERSITY PROTEST AGAINST IRREGULARITY IN LIBRARY

देखिए, लाइब्रेरी में पढ़ाई के बदले छात्रों ने क्यों खोला मोर्चा?

395 Views
संजय बनौधा, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Wed, 25 Jan 2017 11:29 PM IST

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में अव्यवस्थाओं से परेशान होकर आइसा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया। छात्रों ने पुस्तकालय में अनियमितता का आरोप लगाते हुए स्लोगन और पोस्टर के साथ विरोध प्रदर्शन किया। पुस्तकालय की तरफ से स्नातक छात्रों को किताबें दिए जाने की मांग को लेकर सभी ने जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही छात्रों ने कॉलेज में शिक्षकों की कमी पर भी विरोध जताया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree