विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Nusrat Jahan joined Jagannath Rath Yatra, said- Muslim by birth, respect for every religion

जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुई नुसरत जहां, बोलीं- जन्म से मुसलमान, हर धर्म का सम्मान

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 04 Jul 2019 09:11 PM IST

नवनिर्वाचित सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल होने  पहुंची। इस मौके पर नुसरत जहां ने अपने खिलाफ जारी विवाद पर जवाब भी दिया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree