विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Astrology ›   Horoscope ›   Know which zodiac sign will be affected by Venus being Path

जानिये किस राशि पर होगा शुक्र के मार्गी होने का प्रभाव, धन लाभ और तरक्की के क्या हैं संकेत

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Fri, 28 Jan 2022 06:59 PM IST

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह वक्री से मार्गी होता है उसका मतलब यह होता है कि वह ग्रह अब सीधी चाल से चलेगा और इसका विभिन्न राशियों पर खासा प्रभाव होता है। 29 जनवरी 2022 को शुक्र ग्रह धनु राशि में मार्गी होने जा रहा है। शुक्र किसी एक राशि में लगभग 23 दिन होते हैं और उसके बाद दूसरी राशि में प्रवेश कर जाते हैं।

 

 शुक्र के धनु राशि में मार्गी होने पर कुछ ऐसी राशियां है जिन के जातकों के ऊपर विशेष प्रभाव पड़ेगा और इनके धन लाभ होने के भी संकेत हैं। आइए नजर डालते हैं वह कौन सी राशियां हैं जिन पर शुक्र ग्रह के मार्गी होने का प्रभाव दिखेगा।

 

 सबसे पहले बात मेष राशि की करेंगे… मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का मार्गी होना एक वरदान साबित होगा। भाग्य का अच्छा साथ मिलने के संकेत हैं। मान सम्मान में वृद्धि होगी और नौकरी में प्रमोशन के भी पूरे संकेत हैं ।

 

वृषभ राशि के जातकों के लिए ऐशो आराम में वृद्धि करने वाला यह परिवर्तन है। कार्यक्षेत्र में आई छोटी-मोटी समस्याओं को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। बैंक बैलेंस में इजाफा होता दिख रहा है। विदेश यात्रा का मौका है।अगली राशि है मिथुन राशि… शुक्र का मार्गी होना मिथुन राशि के जातकों को अच्छी सफलता दिलाएगा। वैवाहिक जीवन सफल रहेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता आदि में सफलता मिलने की संभावना है।

 

 तुला राशि की बात करते हैं… तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का मार्गी होना बेहद प्रभावशाली है। रणनीतियां कारगर होंगी। दान पुण्य करने के भी संकेत हैं। कार्यों में सराहना मिलेगी। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति के योग हैं। तो यह वो राशियां है जिन पर शुक्र के मार्गी होने का खासा असर देखने मिलेगा।

विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00