विज्ञापन

मंडी में स्वामी विवेकानंद सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेता नवाजे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Mon, 14 Jan 2019 09:52 AM IST
Winners of Swami Vivekananda General Knowledge Competition awarded in Mandi himachal
ख़बर सुनें
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने वल्लभ कॉलेज में स्वामी विवेकानंद जयंती पर राज्यस्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। इसमें प्रदेशभर में 7 अक्तूबर को आयोजित की गई स्वामी विवेकानंद सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया।
विज्ञापन
प्रदेश में पहले स्थान पर रहने पर बीके पब्लिक स्कूल जयसिंहपुर, कांगड़ा के अभिषेक को सम्मानित किया गया। उन्होंने 94 अंक प्राप्त किए। दूसरे स्थान पर शिमला के समरहिल स्कूल के रवि रहे जबकि मंडी राजकीय कन्या स्कूल की छात्रा प्रिया ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एपी बंसल रहे। विशिष्ट अतिथि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अभाविप डॉ. नागेश ठाकुर रहे। बतौर कार्यक्रम अध्यक्ष पूर्व प्रांत अध्यक्ष पृथीपाल सिंह ने भाग लिया।

 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इन्हें मिले सांत्वना पुरस्कार 

विज्ञापन

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Dehradun

सीए के रिजल्ट में देहरादून के दो युवाओं ने लहराया परचम, पढ़िए इनका सक्सेस मंत्रा और कीजिए फॉलो

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने बुधवार को चार्टर्ड अकाउंटेंट परीक्षाओं का परिणाम जारी कर दिया। दून के कई युवाओं ने अंतिम चरण पार कर लिया है।

24 जनवरी 2019

विज्ञापन

एक बार फिर से हॉट अवतार में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस sonakshi sinha एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सोनाक्षी ने अपनी सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही

24 जनवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree