बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

तकनीकी विश्वविद्यालय: बीटेक के अंतिम सत्र का परीक्षा परिणाम घोषित

अमर उजाला नेटवर्क, हमीरपुर Published by: Krishan Singh Updated Tue, 20 Jul 2021 08:43 PM IST

सार

तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि कोरोना काल में भी तय समय में औद्योगिक प्रशिक्षण वाले आठवें सत्र के विद्यार्थियों का परिणाम घोषित किया है,ताकि उन्हें एमटेक में दाखिला लेने या जॉब के लिए कोई दिक्कतें न हों। 
विज्ञापन
हिमाचल तकनीकी विश्वविद्यालय
हिमाचल तकनीकी विश्वविद्यालय - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक आठवें सत्र के आठ विषयों का परिणाम घोषित किया है। बीटेक के आठ विषयों का ओवरऑल परीक्षा परिणाम 99.21 फीसदी रहा है। तकनीकी विवि ने पहली बार ईआरपी (उद्यम संसाधन योजना) के माध्यम से भी परीक्षा परिणाम घोषित किया है।
विज्ञापन


इस बार विद्यार्थी ईआरपी के माध्यम से अपनी आईडी में लॉग इन कर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।  तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि कोरोना काल में भी तय समय में औद्योगिक प्रशिक्षण वाले आठवें सत्र के विद्यार्थियों का परिणाम घोषित किया है,ताकि उन्हें एमटेक में दाखिला लेने या जॉब के लिए कोई दिक्कतें न हों।


परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि बीटेक के सिविल इंजीनियरिंग का 98.57, मेकेनिकल इंजीनियरिंग का 99.64, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग का 100, कंप्यूटर सांईस एंड इंजीनियरिंग का 98.97, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का 100, इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग का भी 100, टेक्सटाइल इंजीनियरिंग का 96 और इन्फार्मेशन टेक्नोलॉजी का 100 फीसदी परिणाम रहा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us