हिमाचल के ऊना में होगी सब जूनियर राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता

अमर उजाला नेटवर्क, ऊना Published by: Krishan Singh Updated Wed, 13 Oct 2021 10:44 PM IST

सार

अभिषेक ठाकुर ने बताया कि इस वर्ष खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया ने हिमाचल प्रदेश को राष्ट्रीय अंडर-14 (सब जूनियर) खो-खो प्रतियोगिता के आयोजन की जिम्मेदारी दी है। प्रदेश खो-खो संघ के महासचिव देवी दत्त तनवर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर से 35 टीमें हिस्सा लेंगी। 
हिमाचल प्रदेश खो-खो संघ की बैठक
हिमाचल प्रदेश खो-खो संघ की बैठक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश खो-खो संघ की बैठक बुधवार को ऊना में संघ के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में तय किया गया कि प्रतियोगिता आगामी नवंबर माह के अंत में ऊना में करवाई जाएगी। इसका शुभारंभ केंद्रीय  खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर करेंगे। बैठक के उपरांत अभिषेक ठाकुर ने बताया कि इस वर्ष खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया ने हिमाचल प्रदेश को राष्ट्रीय अंडर-14 (सब जूनियर) खो-खो प्रतियोगिता के आयोजन की जिम्मेदारी दी है।
विज्ञापन


प्रदेश खो-खो संघ के महासचिव देवी दत्त तनवर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर से 35 टीमें हिस्सा लेंगी। बैठक में संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एलआर वर्मा, महासचिव देवी दत्त तनवर, कोषाध्यक्ष चमन लाल तनवर, हमीरपुर जिला इकाई के अध्यक्ष राकेश ठाकुर, कांगड़ा इकाई के महासचिव संजय मनकोटिया, ऊना इकाई के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण पाल शर्मा, महासचिव परवीन दुबे, कोषाध्यक्ष राजेश शर्मा, हमीरपुर से अश्वनी जगोता मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00