विज्ञापन
विज्ञापन

5वीं से 12वीं पास तक को नौकरी का मौका, 165 पदों पर भर्ती

ब्यूरो/अमर उजाला, शिमला Updated Sat, 25 Jun 2016 09:13 AM IST
jobs in himachal, recruitment on 165 vacancy in himachal.
ख़बर सुनें
प्रदेश के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का मौका है। बद्दी की एक निजी कंपनी 165 विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार लेने जा रही है। यह साक्षात्कार प्रदेश के चार अलग-अलग स्थानों पर 28 जून से 01 जुलाई तक होंगे।
विज्ञापन
उम्मीदवार की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा शैक्षणिक योगिता पांचवीं से बारहवीं है। साक्षात्कार में चयनित होने पर कंपनी 5400 रुपये से लेकर 8000 रुपये मासिक वेतन देगी।

इंटरव्यू उप रोजगार कार्यालय कसौली में 28 जून, जिला रोजगार कार्यालय बिलासपुर में 29, उप रोजगार कार्यालय सुंदरनगर में 30 जून और उप रोजगार कार्यालय करसोग में एक जुलाई को होने हैं।

इंटरव्यू सुबह 10 बजे से होंगे। प्रदेश रोजगार कार्यालय के उपनिदेशक कृष्ण कुमार ने बताया कि युवा रोजगार कार्यालय में नाम पंजीकरण करवाएं और इंटरव्यू में भाग लें।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

युवाओं के पास सेना में जाने का अवसर, मंडी में इस दिन से होगी भर्ती

मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका है। सेना में विभिन्न पदों के लिए 1 से 6 नवंबर के बीच मंडी के पड्डल मैदान में खुली भर्ती होगी।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree