विज्ञापन
विज्ञापन

एचपीयू के यूसीबीएस ने घोषित किया इंटरव्यू का रिजल्ट

ब्यूरो/अमर उजाला, शिमला Updated Sat, 25 Jun 2016 08:48 AM IST
HPU UCBS announce interview result.
ख़बर सुनें
प्रदेश विश्वविद्यालय के एवालॉज स्थित यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस स्टडीज (यूसीबीएस ) ने नए शैक्षणिक सत्र में प्रवेश के लिए लिखित परीक्षा के बाद ग्रुप किए डिस्कशन और साक्षात्कार का परिणाम घोषित किया है।
विज्ञापन
मेरिट लिस्ट के मुताबिक ही कोर्स में छात्रों को प्रवेश दिया जाएगा। संस्थान के निदेशक प्रो. एसएस नारटा ने कहा कि घोषित परिणाम विवि और संस्थान की साइट पर उपलब्ध करवाया गया है।

ओपन वर्ग से आठ, इंटरनल केटेगरी से 22, अनुसूचित जाति केटेगरी से छह, अनुसूचित जाति केटेगरी से तीन और सिंगल गर्ल चाइल्ड केटेगरी से एक और खेल केटेगरी से भरी जाने वाली सीट पर विवि के निदेशक (खेल) नाम की घोषणा करेंगे।

प्रो. नारटा ने कहा कि 28 जून तक चयनित किए इन उम्मीदवारों को फीस जमा करवानी होगी, ऐसा न करने पर सीट मेरिट में अगले छात्र को आवंटित मानी जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Himachal Pradesh

युवाओं के पास सेना में जाने का अवसर, मंडी में इस दिन से होगी भर्ती

मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका है। सेना में विभिन्न पदों के लिए 1 से 6 नवंबर के बीच मंडी के पड्डल मैदान में खुली भर्ती होगी।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree