विज्ञापन

तकनीकी विश्वविद्यालय रिजल्टः एचएम में अंशुल, एमबीए में ईशान सूद प्रथम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नगरोटा बगवां (कांगड़ा) Updated Fri, 13 Jul 2018 10:22 AM IST
 hptu declaired result of hm first and mba forth semester result
ख़बर सुनें
हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र 2018-19 के घोषित परीक्षा परिणाम में होटल मैनेजमेंट दूसरे सेमेस्टर में अंशुल ने प्रदेश में पहला स्थान पाया है। मुनीष ने दूसरा और अभिनंदन ने तीसरा स्थान हासिल किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
राजकीय राजीव गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज नगरोटा बगवां के बिजनेस स्कूल के प्राचार्य एवं निदेशक डॉ. डीपी तिवारी ने इस पर खुशी जताई है। उन्होंने बताया कि एमबीए के चौथे सेमेस्टर के परिणाम में ईशान सूद पहले और कोमल ठाकुर दूसरे स्थान पर रही हैं।

 उन्होंने बताया कि महाविद्यालय में 2015 में शुरू हुए एमबीए विभाग ने तीन सालों में ही उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रदेश में नाम चमकाया है। उन्होंने इसके लिए विद्यार्थियों, स्टाफ और अभिभावकों को बधाई दी है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

कड़ा फरमानः स्कूलों से बाहर अब बच्चों से कोई भी काम कराया तो गुरु जी की खैर नहीं, संभल जाएं

अब गुरु जी विद्यार्थियों से स्कूलों के बाहर किसी भी तरह का काम नहीं करा सकेंगे। रैली निकालने जैसे काम भी नहीं करा सकेंगे, कड़ा फरमान जारी किया गया है।

13 दिसंबर 2018

विज्ञापन

सपना चौधरी ने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ा, गूगल सर्च में टॉप-3 पर

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही हैं। सपना का कोई ना कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

14 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree